2015年7月20日星期一

आप चॉकलेट खाने के लिए प्यार करते हो?

आप चॉकलेट खाने के लिए प्यार करते हो?
मैं बहुत ज्यादा चॉकलेट खाना पसंद है। चॉकलेट अलग अलग स्वाद, कुछ मीठा, निगल मुश्किल कड़वा अपने heart.Some में स्वाद है। लेकिन निजी तौर पर, मैं बाद पसंद करते हैं। अगर आप ध्यान से स्वाद और धीरे धीरे चबाना जब पहली पसंद है, तो अच्छा नहीं है, तो आप कड़वा बाद यह मीठा है, सच स्वाद उसे महसूस होगा। विशेष रूप से उच्च शुद्धता चॉकलेट, स्वाद खोने के बिना एक लंबे समय के लिए होठों पर मजबूत अस्पष्ट, प्रकाश मीठा और सुगन्धित रहता है। उन मीठी चॉकलेट के साथ तुलना में, यह सम्मोहक है, और अधिक यादगार है। जानते हुए भी एक संयोग मामला है, चीन चॉकलेट मशीन कारखाना, यह चॉकलेट उत्पादन मशीन की प्रगति miracle.During से भरी जगह है, चॉकलेट की सरगर्मी संगीत के सभी प्रकार के कर, अपने स्वाद को जीत। अपने स्वाद करते हैं और एक बार विजय प्राप्त की और एक बार फिर, एक अलग महसूस करने के लिए अपने मूड के साथ समन्वय।
मैं दुखी हूँ, मैं जब भी हमेशा कुछ चॉकलेट खरीदते हैं। मिठास, कड़वाहट द्वारा पीछा किया। तो फिर, मैं खुश हो जाओ जाएगा। जीवन तुम आशा के साथ तत्पर हैं, जब तक अप्रिय बातें हमेशा भरा है, तो आप सड़क लोगों को रोमांचक बनाने इतनी सुंदर है मिलेगा।
वास्तव में, प्यार चॉकलेट की तरह ही है। हर कोई मिठाई प्यार ही चाहता है, लेकिन संभव है? जज्बात कभी कभी विशेष रूप से परेशान, बहुत अद्भुत है। हालांकि, समान है और चोट के निशान के बिना, यह कड़वाहट के साथ, प्यार नहीं है, अधिक मीठा होता है। आप पुराने हैं, तो आप ऐसा नहीं करता है, प्यार में अपनी जवानी की स्मृति याद किया जाएगा भरोसेमंद चॉकलेट मशीन सप्लायर चीन
के रूप में अच्छी तरह से कोशिश कर सकते हैं चॉकलेट, हर बार मुझे एक अलग महसूस कर देता है। आप चॉकलेट जानना चाहता हूँ, और उत्पादन की है चॉकलेट कोटिंग मशीन आपूर्तिकर्ता केवल इस तरह, आप वास्तव में चॉकलेट का स्वाद ले सकते क्योंकि हमें आश्चर्य लाने के लिए।


没有评论:

发表评论