2015年7月20日星期一

औद्योगीकरण और चॉकलेट मशीन उद्योग के विविधीकरण

औद्योगीकरण और चॉकलेट मशीन उद्योग के विविधीकरण

मध्य 18 वीं सदी में, चॉकलेट की गुणवत्ता अभी भी किसी किसी और काफी कोमल, बहुत मजबूत नहीं है। आधुनिक चॉकलेट एक दुर्घटना के कारण किया गया था।
1870 में, एक चॉकलेट निर्माता की दुकान में कोको बीन्स grinded और सप्ताहांत के लिए दूर चला गया जो कटर बंद करने के लिए भूल गया था। तीन दिनों के लिए मशीन के सतत संचालन एक बेहद चिकनी सुगन्धित चॉकलेट पाउडर में कोको बीन्स grinded बहुत अलग समय और तापमान के साथ प्रयोग करने के बाद, 1879 में वह कोको बीन्स छोटे, अधिक मधुर नरम पीस, आगे और पीछे स्क्रॉल रखने के लिए तरल चॉकलेट में रोलर्स अंडाकार, नीचे हीटिंग के साथ, एक मशीन conchage (अर्थ शंख) मिक्सर बुलाया आविष्कार किया है और दायरे के मुंह तक पहुँचने।
19 वीं सदी में, चॉकलेट बड़ी मात्रा में शुरू कर दिया है, और औद्योगीकरण की प्रगति को बढ़ावा दिया। जर्मनी के चॉकलेट बड़े पैमाने पर उत्पादन मशीनरी के स्वामी हैं। जर्मन में पांच भाइयों के साथ एक परिवार के उत्पादन मशीनीकरण शुरू कर दिया और आधुनिक चॉकलेट उत्पादन उपकरणों की उपलब्धियों बना दिया।
समय पिछली सदी के 90 के लिए यात्रा, चीन में चॉकलेट अपनी प्रारंभिक अवस्था में है। चाय व्यापार करते हैं, जो एक सूज़ौ देशी चॉकलेट चीन में भविष्य की प्रवृत्ति हो जाएगा पता चला। उन्होंने कहा कि जर्मनी से सबसे उन्नत चॉकलेट मशीन खरीदी और चॉकलेट मशीनों बनाने शुरू कर दिया। उस समय, वह बनने के लिए निर्णय लिया सबसे अच्छा चॉकलेट बनाने मशीनरी चीन 20 साल बाद अपने कारखाने चीन में सबसे बड़ा हो गया है। उनका अगला लक्ष्य सबसे अच्छा बनने के लिए है चॉकलेट मशीन वैश्विक आपूर्तिकर्ता


没有评论:

发表评论