2015年7月20日星期一

कैसे इन चरणों के बारे में सोच, चॉकलेट का व्यवसाय शुरू करने के लिए

कैसे इन चरणों के बारे में सोच, चॉकलेट का व्यवसाय शुरू करने के लिए
आप चॉकलेट पात्रों के बारे में कितना जानते हैं? आप चॉकलेट मशीनों खरीदना चाहते हैं, जो आप का पालन करना होगा कदम? आप भरोसेमंद चॉकलेट मशीन सप्लायर प्रश्न किस तरह की तलाश में जब आप उन्हें पूछना होगा? तुम कितना चॉकलेट मशीनों के बारे में क्या जानते हो? प्रौद्योगिकी? व्यंजनों? क्या आप चॉकलेट तकनीक के बारे में कुछ अपने चॉकलेट मशीन की समस्या या प्रश्न भर में गए जब कौन बारी चाहिए?
अब यहाँ आप एक बहुत ही स्पष्ट सुराग नहीं होगा।
चॉकलेट उत्पादन शुरू करने के लिए, आप पहली बार 3 प्रश्न पुष्टि करना चाहिए:
1 जब उत्पादन शुरू करने के लिए। हम उत्पादन से पहले की जरूरत है कितना समय पर वितरण दिनों के बाद, आमतौर पर, 1 की स्थापना और कमीशन और पूर्व उत्पादन के लिए महीने, और विचार और समुद्र पर प्रसव के समय में कस्टम क्लीयरेंस समय लेना चाहिए, हम अपने आगे ले या पूछ रही परामर्श कर सकते हैं बिक्री।
2 हम बनाते हैं, और कुछ तस्वीरें तैयार करना चाहते हैं चॉकलेट की किस तरह, अनुभवी चॉकलेट मशीनरी बिक्री आप हम बाहर दे चॉकलेट फ़ोटो के अनुसार जरूरत मशीन किस तरह पता चल जाएगा।
3 हम चाहते हैं कि प्रति दिन क्या क्षमता? आम तौर पर तस्वीरें देखने के द्वारा बिक्री हम दिन की क्षमता के अनुसार वे हमारे लिए सही मॉडल का चयन करेंगे उन्हें बता रही है, का प्रयोग करेंगे क्या मशीनों हमें बताना होगा।
कैसे भरोसेमंद चॉकलेट मशीन सप्लायर की तलाश करने के लिए?
1 स्थिर सप्लायर के साथ बड़ा कारखाना
2 विश्वसनीय दोस्त या पहुँच द्वारा शुरू की, YOQ चॉकलेट मशीन सप्लायर अच्छा है, चीन का सबसे अच्छा चॉकलेट मशीन, चीन मूल्य और बड़ा कारखाना है।
3 वेबसाइट पढ़ें, उम्मीदवारों की स्थिति पता करने के लिए मिलता है। इस उपेक्षा मत करो, बहुत महत्वपूर्ण है, मैं का दौरा किया www.chocolate-machines.com कौन सी के अंतर्गत आता है YOQ चॉकलेट मशीन सप्लायरदक्षिण अफ्रीका में एक दोस्त ने मुझे इस कारखाने की सलाह देते हैं, अपनी वेब साइट मैं आम तौर पर चीन, सभी शब्दों और लाल से देख वेब से अलग अपने स्वाद, मिलता है ... लेकिन मैं वास्तव में चिंता का विषय उनकी खबर उत्पादों, कारखाना है क्या, मैंने पाया वे 6000sqm चॉकलेट के लिए आवश्यक लगभग सभी मशीनों के उत्पादन से अधिक कारखाने के साथ, दुनिया भर के कई मेलों क्राफ्ट, नेस्ले, कबूतर के साथ सहयोग ... और शामिल हो गए हैं, मुझे लगता है कि मैं उनसे संपर्क करना चाहते उच्च मौका, करने के लिए कम से कम एक यात्रा लगता है कि वहाँ वे वेब में कहा कि वास्तव में क्या कर रहे हैं देखते हैं। मैंने कहा, "हमसे संपर्क करें" और फोन नंबर और ईमेल को खोजने के लिए दर्ज करें।
अब आप के बारे में मुझे क्या पूछना? मैं बहुत प्रभावित कारखाने कहना होगा, वे क्राफ्ट, घोंसले से कई सख्त कारखाना निरीक्षण पारित कोई आश्चर्य नहीं, ऑस्ट्रेलिया Mondelez (क्राफ्ट)
मैंने शुरू में कहा सभी प्रश्न, क्या आप YOQ चॉकलेट मशीन वैश्विक आपूर्तिकर्ता की तरह एक भरोसेमंद चॉकलेट मशीन निर्माता, लगता है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है, वे भी राष्ट्र-ग्रेड प्रयोगशाला के साथ मेरी मदद की है, मशीनों के बारे में मुझे सब बता चॉकलेट प्रौद्योगिकी और व्यंजनों।
मैं लैब, बहुत हास्य और हास्यास्पद चॉकलेट महिला में 80 साल पुराने चॉकलेट गुरु से मिलने के लिए बहुत खुश हूँ। मेरे दोस्तों ने मुझे करने के लिए शुरू की है, और अच्छी बातें हम एक साथ साझा करें: YOQ चॉकलेट तंत्र: www.chocolate-machines.com


没有评论:

发表评论