2015年7月20日星期一

रिफाइनिंग और

रिफाइनिंग और conching के बारे में बातचीत की एक बहुत हैं। वे दो अलग अलग तरीके हैं, लेकिन वे नहीं एकजुट किया जा सकता है? हम में से कई के रूप में चॉकलेट Conche चॉकलेट जन के ठीक पीसने में इस्तेमाल किया जा सकता है। यह मशीन एक कम परिचालन लागत के साथ उच्च गुणवत्ता चॉकलेट के उत्पादन के लिए एक जरूरत है।
लेकिन यह कैसे एक चॉकलेट बॉल मिल के साथ एक साथ उपयोग के बारे में? चॉकलेट उत्पादन सस्ती हो और अच्छी गुणवत्ता रह सकते हैं इस मुद्दे पर जहां पाने के लिए कई परीक्षण और प्रयासों के बाद हमारी कंपनी एक चॉकलेट Conche अत्यधिक एक चॉकलेट बॉल मिल के साथ उपयोग करने के लिए सिफारिश की है कि एक निर्णय के साथ बाहर आया था। परिणाम बहुत दिलचस्प थे।
का समायोजन CONCHE मशीन और बॉल मिल एक साथ आप चॉकलेट द्रव्यमान और उत्पाद की चिकनी स्वाद का सबसे अच्छा सुंदरता में से एक की गारंटी देता है।
आप हमारी वेबसाइट पर देख सकते हैं YOQ समूह लिमिटेड अन्य मशीनों और है कि हम इस्तेमाल के तरीकों। विकास केंद्र हम कई परीक्षण और प्रयोगों है, जहां हम हमारे अनुसंधान एवं चलाते हैं। हम नवाचार में विश्वास करते हैं। गुणवत्ता हमारी संस्कृति है। हमारी कंपनी हमेशा उद्योग के रूप में अच्छी तरह से उन उन्नत चॉकलेट निर्माताओं में प्राप्त करने में रुचि रखता है, जो उन लोगों के लिए खुला है। हम आप सभी को एक मिठाई व्यवसाय इच्छा!
 

没有评论:

发表评论